Romance 1983 Film

गीत: माँग लूँगा मैं तुझे तक़दीर से | Maang Loonga Main Tujhe Taqdeer Se
चित्रपट: रोमांस (1983) | Romance 1983
संगीत: आर. डी. बर्मन | R D Burman
गीतकार: आनंद बक्षी | Anand Bakshi
स्वर: अमित कुमार और लता मंगेश्कर | Amit Kumar and Lata Mangeshkar

संस्करण १:



आडियो गीत:

गीत के बोल: माँग लूँगा मैं तुझे तक़दीर से
(अरे) जी नहीं भरता तेरी तस्वीर से

माँग लूँगी मैं तुझे तक़दीर से
(ओ) जी नहीं भरता तेरी तहरीर से

यूँ धड़कता है कई रातों से दिल
बस गया समझो मेरे हाथों से दिल
क्या भरे ख़त की मुलाक़ातों से दिल
कैसे बहकाऊँ तेरी बातों से दिल

क्या कहूँ मैं इस दिले-बेपीर से
(अरे) जी नहीं भरता तेरी तस्वीर से

माँग लूँगी मैं तुझे तक़दीर से
(ओ) जी नहीं भरता तेरी तहरीर से

हर सितम मंज़ूर है वैसे मुझे
नाम भूलेगा तेरा कैसे मुझे
याद आती है तेरी ऐसे मुझे
तूने इतनी दूर से जैसे मुझे

बाँध रखा है किसी जंज़ीर से
(ओ) जी नहीं भरता तेरी तहरीर से

माँग लूँगा मैं तुझे तक़दीर से
(अरे) जी नहीं भरता तेरी तस्वीर से

तेरे-मेरे शहर की ये दूरियाँ
हमने शामो-सहर की ये दूरियाँ
है क़यामत क़हर की ये दूरियाँ
हाए आठों पहर की ये दूरियाँ

कब मिलेंगे हम किसी तदबीर से
(ओ) जी नहीं भरता तेरी तहरीर से

माँग लूँगा मैं तुझे तक़दीर से
(अरे) जी नहीं भरता तेरी तस्वीर से

1 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post