गीत: मेरे पिया मैंने जिसे ये दिल दिया । Mere Piya Maine Jise Ye Dil Diya
चित्रपट: तेरे मेरे सपने (1996) | Tere Mere Sapne
संगीत: विजू शाह | Viju Shah
गीतकार: आनन्द बक्षी | Anand Bakshi
कलाकार: प्रिया गिल, चंद्रचूड़ सिंह | Priya Gill, Chandrachurna Singh
स्वर: उदित नारायण, साधना सरगम और साथी | Sadhana Sargam, Udit Narayan & Chorus

विडियो गीत:



आडियो गीत:
गीत के बोल:
मेरे पिया, ओ मेरे पिया, मैंने जिसे यह दिल दिया
मेरे पिया, मैंने जिसे यह दिल दिया
तू वो नहीं है, मुझको यक़ीं है,
हाँ, वो मेरा आशिक़ दिवाना कोई और है

मेरे पिया, ओ मेरे पिया, मैंने जिसे यह दिल दिया...

ओ मुफ़लिस है वो, तो क्या हुआ
मुफ़लिस है वो, तो क्या हुआ
तेरी तरह मगर नहीं वो बेवफ़ा
मासूम ऐसा, बस मेरे जैसा...
हाँ वो मेरा आशिक़ दिवाना कोई और है

मेरे पिया, ओ मेरे पिया, मैंने जिसे यह दिल दिया...

ओ तू जो कहे, कर जाऊँ मैं
तू जो कहे, कर जाऊँ मैं
तेरी क़सम अभी यहीं मर जाऊँ मैं
मुझे छोड़ने का, यह दिल तोड़ने का
हाँ, क्या पास तेरे बहाना कोई है

मेरे सनम, ओ मेरे सनम, मैंने तुझे यह दिल दिया
भर आये नैना, फिर यह न कहना
कि वह तेरा आशिक़ दिवाना कोई और है...

9 Comments

  1. hi vinay ji

    bahut hi sureela geet hai, mera pasandeeda bhi!

    thanks

    ReplyDelete
  2. बहुत सुंदर गीत, धन्यवाद

    ReplyDelete
  3. आपने गीत सुनवाया आनन्द आ गया! कुछ और गीत पेश करें इस फ़िल्म से...

    ReplyDelete
  4. स्वप्निल जोशीMonday, May 24, 2010 at 7:20:00 PM GMT+5:30

    विजू शाह के संगीत सदैव ही आनन्द दायक होता है, मनोरम।

    ReplyDelete
  5. सुमधुर गीत सुनवाने का शुक्रिया

    ReplyDelete
  6. आभार इस गीत को सुनाने का.

    ReplyDelete

Post a Comment

Previous Post Next Post