होली के महौल को जमाने के लिए एक और ख़ूबसूरत गीत पेश कर रहा हूँ, लुत्फ़ उठाए! आप सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएँ! हुल्लड़ हर नुक्कड़ हो रहा है! भाइयों, होली है, होली है! बुरा न मानो होली है!!



गीत: अंग से अंग लगाना, सजन हमें ऐसे रंग लगाना | Ang Se Ang Lagana, Sajan Hame Aise Rang Lagana
फ़िल्म: डर (1993) | Darr 1993
संगीतकार: शिव-हरि | Shiv-Hari
गीतकार: आनंद बक्षी | Anand Bakshi
स्वर: अल्का याग्निक, विनोद राठोड़, सुदेश भोंसले | Alka Yagnik, Vinod Rathod, Sudesh Bhonsle

गीत के बोल:
अरे जो जी में आए...
अरे जो जी में आए, तुम आज कर लो
चाहो जिसे इन बाँहो में भर लो

अंग से अंग लगाना सजन हमें ऐसे रंग लगाना
गालों से ये गाल लगा के, नैनों से ये नैन मिला के
होली आज मनाना सजन हमें ऐसे रंग लगाना
अंग से अंग लगाना…

ऊपर ऊपर रंग लगय्यो, ना करिओ कुछ नीचे
मोसे कुछ ना बोल, खड़ी रे चुप से अँखियाँ मीचे
बच के पड़ोसन जाने ना पाए
जाये तो वापस आने ना पाए
जुलमी ने ऐसे बाजू मरोड़ा
कजरा ना गजरा, कुछ भी ना छोड़ा
रपट लिखा दो थाने में
हम भर देंगे जुर्माना
अंग से अंग लगाना…
रंग बरसे…

कैसी खींचा तानी, भीगी चुनरी, भीगी चोली
होली का है नाम, अरे ये तो है आँख मिचोली
आज बना हर लड़का कान्हां, आज बनी हर लड़की राधा
तू राधा मैं कान्हां, ना ना ना ना (क्या)
बिजली और बादल, तुम दोनों हो पागल
है खूब ये जोड़ी, बस देर है थोड़ी
तुम जीवन साथी, हम सब बाराती
रंगों की डोली, ले आई होली
भर लो पिचकारी, कर लो तैयारी
एक निशाना बांध के तुम, नैनों के तीर चलाना
अंग से अंग लगाना…

भीगे भीगे तेरे तन से, जैसे शोले लपक रहे हैं
अपना रस्ता देखे मुसाफिर, तेरे नैनों भटक रहे हैं
मैं भूला रास्ता, रस्ते पे आजा
मैं थाम लूं बैय्याँ, मत छेड़ो सैय्याँ
तुम दिल मत तोड़ो, तुम आँचल छोड़ो
तुम काहे रूठी, मेरी चूड़ी टूटी
दिल मेरा टूटा, चल हट जा झूठा
तू नाच मैं गाऊं, तू बैठ मैं जाऊं
मुश्किल है जाना, तू है दीवाना
मुझे अंग लगा ले, बस रंग लगा ले
नीला के पीला, नीला न पीला
क्या लाल गुलाबी, तु बोल ओ भाभी
चुटकी भर सिन्दूर मंगाकर, इसकी मांग सजाना
अंग से अंग लगाना…

3 Comments

  1. वाह जी वाह!! माहौल जमा दिया.

    होली महापर्व की बहुत बहुत बधाई एवं मुबारक़बाद !!!

    ReplyDelete
  2. बहुत सुंदर लगा ... होली की ढेरो शुभकामनाएं।

    ReplyDelete

Post a Comment

Previous Post Next Post